कोरोना का कहर # कोरोना पाजिटिव की संख्या मे लगातार हो रहा है इजाफा ***************************

* बड़ी ख़बरें……………….*
➡दिल्ली – केंद्रीय ब्यूरोक्रेसी में बहुत बड़ा बदलाव, केंद्र सरकार में 33 IAS अफसरों के तबादले, सचिव स्तर के 10 IAS को नई तैनाती. रविकांत, आनंद कुमार को नई तैनाती, संजीव रंजन, पवन अग्रवाल को नई पोस्टिंग, रवि मित्तल, सतवीर बेदी को भी नई तैनाती, नागेंद्र सिन्हा, सुधांशु पांडेय को नई तैनाती, पीके त्रिपाठी स्टील मंत्रालय में सचिव, यूपी की लीना नंदन उपभोक्ता मामलों की सचिव, राजेश भूषण और आरपी गुप्ता भी सचिव तरुण कपूर पेट्रोलियम मंत्रालय में सचिव, इंदु शेखर,आरएम मिश्रा को भी नई तैनाती, राजेश वर्मा और आरके चतुर्वेदी की नई पोस्टिंग, तरुण बजाज वित्त मंत्रालय में सचिव, अनीता करवाल स्कूली शिक्षा की सचिव बनीं, अरविंद शर्मा, नीतेंद्र चंद्रा को नई तैनाती, ज्योति अरोड़ा , बी आनंद, नीलकमल दरबारी, बीबी स्वान, अपूर्वा चंद्रा, राजीव बंसल, अली रजा, पीके श्रीवास्तव, अरविंद सिंह, इंद्रवीर पांडेय को नई तैनाती मिली
,1987 और 1988 बैच को तैनाती मिली.
➡दिल्ली- बाबू जगजीवन राम अस्पताल से बड़ी खबर,44 कर्मचारी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं,अभी कई लोगों की रिपोर्ट आने का इंतजार,अस्पताल में चिकित्सा सेवाएं बंद की गई,अस्पताल में सैनिटाइजेशन का काम हो रहा.
➡कानपुर – कानपुर में एक साथ 20 कोरोना केस मिले, कानपुर में 20 और लोग कोरोना पॉजिटिव, 10 केस मुन्ना पुरवा,10 केस कर्नलगंज में, अब 13 महिलाओं की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या हुई 7, कानपुर में 1 पत्रकार हुआ कोरोना पॉजिटिव, कानपुर में कोरोना के कुल 185 मामले हैं, सीएमओ अशोक शुक्ला ने पुष्टि की.

➡कानपुर – लॉकडाउन में भूखमरी के कगार पर फूलों कि खेती करने वाले किसान, लखनऊ,कानपुर की मंडी में नहीं जा रहा फूल, किसान फूल तोड़कर फेकने को मजबूर, 18 बीघा खेतो में लाखों के फूल बर्बाद, महाराजपुर क्षेत्र के रूमा गांव का मामला.

➡गाजियाबाद – जान खतरे में डालकर काम कर रही डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ. महिला अस्पताल में नहीं मिली पीपीई किट, मांगने के बावजूद अबतक नही मिली किट, कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच काम, पीपीई किट न मिलने से भारी आक्रोश.

➡आजमगढ़ – भारत समाचार की खबर का असर, परिवार पर दबंगों के कहर का मामला, डीएम के आदेश पर गरीब के घर पहुंची SDM, परिवार को जमीन आवंटन का दिया आश्वासन, रौनापार क्षेत्र के सहनुपुर गांव का मामला.

➡उन्नाव – किराना की दुकानों पर रोजमर्रा के सामानों में जमकर ओवररेटिंग, बिना पास के दुकानदार बेच रहे सामान, सफीपुर तहसील क्षेत्र का मामला.

➡कुशीनगर – बेटी ने मां की गला रेतकर निर्मम हत्या की, धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, पिता ने बेटी पर लगाए हत्या के आरोप, खड्डा के भेड़ी ग्राम सभा की घटना.

➡गाजियाबाद – अवैध रूप से शराब बेचने पर कार्रवाई, शराब बेच रहे 9 लोगों को किया अरेस्ट, लॉकडाउन में ब्लैक में बेच रहे थे शराब, सिहानीगेट से बरामद की गई शराब, गोदाम मालिक,मैनेजर समेत 13 लोगों पर मुकदमा.

➡गाजियाबाद – जिला प्रशासन ने केंद्र,दिल्ली के अधिकारियों के लिए एडवाइजरी जारी की, 9 से 6 बजे तक सीमा में नहीं मिलेगा प्रवेश, सुबह 9 बजे से पहले सीमा से प्रवेश करें-DM, शाम 6 बजे के बाद ही सीमा में दाखिल होंगे, सभी लिखित पास भी अपने साथ रखेंगे-DM.

➡फतेहपुर – नदी में डूबकर 3 लोगों की मौत का मामला, जिला प्रशासन की लापरवाही आई सामने, बिना लाइफ सपोर्ट जैकेट के दारोगा – सिपाही को भेजा गया था, दारोगा, सिपाही और नाविक की डूबकर हुई थी मौत,
नहीं मुहैया कराई गई थी लाइफ सपोर्ट जैकेट.

➡मुरादाबाद – भारत समाचार की खबर का असर, बच्ची के मास्क बेंचने का मामला, शासन ने लिया मामले का संज्ञान, जिलाधिकारी,एसएसपी से मांगी रिपोर्ट, बच्ची के घर पर पहुंचाई सहायता, मझोला के जयंतीपुर मीना नगर का मामला.

➡गोंडा – ब्लैक में बिकने जा रहा 16 बोरी गुटखा बरामद, एक मकान मे छिपाकर रखा गया था गुटखा, धानेपुर पुलिस ने छापा मारकर की बरामदगी, 3 लाख रुपए बताई जा रही गुटखे की कीमत, धानेपुर थाना क्षेत्र के मुजेहना चौराहे का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा – बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से कूदकर बुजुर्ग ने दी जान, लंबे समय से बुजुर्ग चल रहे थे बीमार, बिसरख थाना क्षेत्र के की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा – अवैध कच्ची शराब की भट्टी पर कार्रवाई, 2 शराब माफियाओं को किया गिरफ्तार, 60 लीटर कच्ची शराब बरामद, रबूपुरा के पलहका गांव का मामला.

➡आगरा – कोरोना को लेकर आगरा से अच्छी खबर, 10 और कोरोना पीड़ित ठीक होकर डिस्चार्ज, अभी तक 48 लोग ठीक होकर घर वापस, आगरा में अबतक 371 कोरोना पॉजिटिव.

➡अयोध्या- संजाफी हॉस्पिटल के प्रबंधक पर केस दर्ज,डॉ मुकेश गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज,लॉकडाउन में रोक के बाद ओपीडी देख रहे,आईसीयू में मरीज भर्ती करने का भी आरोप,यहां भर्ती महिला कोरोना पॉजिटिव मिली थी,डॉ मुकेश समेत पूरा स्टाफ क्वारेंटाइन हुआ,अयोध्या कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा.

टिप्पणी करे

INDAPUR DARSHAN...

इंदापूर शहर परिसरातील व महाराष्ट्रातील राजकीय सामाजिक कृषी औद्योगिक माहिती देणारे न्यूज ,,

Rail Duniya

Big Ideas in Smart Pack

DW Samachar

आपका विश्वास

Apana bazaar

Shri Pabuji Maharaj Enterprise a Online Store

News Junction

कृपया ध्यान दें ख़बरें आ रही हैं

अथाई

सम्वाद का सामाजिक मंच : कला, साहित्य और लोकनीति

News in india

happening India

jalaun times

सच का सफर

Baithak (Living Concert) by Kunal Jain

Personal Thoughts, Pictures and Poetry

जमशेदपुरटेनमेंट

Trending Infotainment from Jamshedpur

मुलतापी समाचार

सच का प्रवाह

कमल काव्य सरोवर

साहित्य गंगा

The Review

The view point

Design a site like this with WordPress.com
प्रारंभ करें